Call or email us for advertisements

Phone: +919031336669

Email: khabarkhandnews@gmail.com

डियर जिंदगी के बाद, शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने एक बार फिर हाथ मिलाया ‘डार्लिंग’ के लिए

Reported By : Desk

Published On : February 16, 2021

शाहरुख खान का प्रोडक्शन, डार्लिंग, आलिया भट्ट के साथ फ्लोर पर जाने की घोषणा, इस हफ्ते की घोषणा…

डियर जिंदगी के बाद, शाहरुख खान ने आलिया भट्ट के साथ एक विचित्र मां-बेटी की कहानी, डार्लिंग, इस बार, एक निर्माता की क्षमता के साथ पुनर्मिलन की। शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने पहली बार गौरी शिंदे की डियर जिंदगी में साथ काम किया, जो महत्वपूर्ण और व्यावसायिक दोनों मोर्चे पर सफल साबित हुई। और अब, SRK एक निर्माता की क्षमता में, इस बार एक विचित्र माँ बेटी की कहानी, डार्लिंग पर आलिया भट्ट के साथ पुनर्मिलन के लिए तैयार है। एक सूत्र के अनुसार, पूरी फिल्म रेड चिलीज़ द्वारा विकसित की गई थी और कुछ समय पहले आलिया को सुनाई गई थी। एक सूत्र ने बताया, “वह इसे प्यार करती थी और तुरंत फिल्म पर आ गई।”

डार्लिंग ने जसमीत के रेने के निर्देशन की शुरुआत की, जिन्होंने कई फिल्मों पर एसोसिएट डायरेक्टर और चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है और पहले फोर्स 2, फन्ने खान और पति पत्नि और वो जैसी फिल्में लिखी हैं। फिल्म में आलिया द्वारा तैयार किए गए शानदार पहनावे पर सवारी की गई है, जिसमें बोर्ड पर शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे कलाकार हैं। कहा जाता है कि यह एक प्यारी मां – बेटी की जोड़ी, जो आलिया और शेफाली द्वारा निभाई गई, के बारे में एक विचित्र कहानी है, जो जीवन में पागल परिस्थितियों से गुजर रही हैं। सूत्र ने कहा, “यह मुंबई में एक मध्यम वर्गीय परिवार की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट है और दो महिलाओं के जीवन का पता लगाता है, क्योंकि वे असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्रेम पाते हैं,” स्रोत ने कहा।

इस सप्ताह फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है और स्रोत के अनुसार, डार्लिंग 2021 की पहली तिमाही के रूप में फर्श पर जाएंगे। “वास्तव में, फिल्म इस साल ही रिलीज के लिए तैयार है। प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है, और टीम मुंबई में बहुत जल्द इसे तैयार करने की तैयारी में है। ”

“मुंबई में यह एक मध्यम वर्गीय परिवार की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट है और दो महिलाओं के जीवन का पता लगाता है, क्योंकि वे असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार पाते हैं”

डार्लिंग के अलावा, SRK की प्रोडक्शन टीम प्रोडक्शन के मोर्चे पर कई फिल्मों पर काम कर रही है, जिसमें लव हॉस्टल की विशेषता है जिसमें बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा ​​सभी फ्लोर पर जाने के लिए तैयार हैं, और बॉब बिस्वास अभिषेक बच्चन के साथ पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में हैं। मूवी समर 2021 ओपनिंग के लिए तैयार है। ऐसे कई अन्य विषय हैं जो हरे होने की कगार पर हैं, जिनमें SRK का अगला अभिनय कार्यकाल शामिल है, जो YRF के उत्पादन, पठान के बाद फर्श पर जाने की उम्मीद है।

शाहरुख खान वर्तमान में पठान के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जो उन्हें एक एजेंट के रूप में दीपिका पादुकोण के साथ मिशन में शामिल होने के लिए प्रेरित करता है। दूसरी ओर जॉन अब्राहम पठान का विरोधी है। सुपरस्टार के लिए पठान का अनुसरण राजकुमार हिरानी की आगामी सामाजिक कॉमेडी होने की उम्मीद है।


Khabar Khand

The Khabar Khand. Opinion of Democracy

Related Posts

नहीं रहे फर्राटा धावक मिल्खा सिंह, हाल में दी थी कोरोना को मात

भारत के महान फर्राटा धावक मिल्खा सिंह का एक महीने तक कोरोना संक्रमण से जूझने के बाद शुक्रवार (18 जून) को निधन हो गया। उनके परिवार के एक प्रवक्ता ने…

June 19, 2021

मेडीकल इक्विपमेंट्स की खरीदारी पर 10 लाख से भी अधिक के सायबर क्राइम के शिकार हुए अशोक

ऑनलाइन के इस ट्रेंड में चीज़े जितनी आसान हुई है, वहीं ऑनलाइन फ्रॉड व साइबर क्राइम की संभावना भी अधिक हो गई है। इसी तरह ऑनलाइन मेडिकल इक्विपमेंट्स की खरीदारी…

June 17, 2021

पत्रकार की हत्या पर शुरू हुई यूपी में राजनीति, पुलिस सड़क हादसा तो विपक्ष बता रहा शराब माफियों की साजिश

इन दिनों उत्तर प्रदेश में एबीपी के पत्रकार की संदेहास्पद स्थिति में मौत का विषय काफी राजनीतिक सुर्खियां भी बटोर रहा है। दरअसल, सुलभ श्रीवास्तव ने अपने मौत के ठीक…

June 14, 2021